Tuesday, November 20, 2018

नवसारी सब जेल मे महाप्रसाद का आयोजन पत्रकार भावेश राणा द्वारा संपन्न

नवसारी जिले के  सबजेल मे पत्रकार भावेश भाई राणा द्वारा महाप्रसाद का भव्य आयोजन
                   गुजरात की ऐतिहासिक संस्कारी नगरी नवसारी जिले मे सबजेल मे मां तुलसी पूजा  बिधिवत संपन्न के बाद उपस्थित सभी कर्मचारियों अधिकारीओ के साथ लगभग 350 कैदियों के  रूप मे जेल मे उपस्थित भाई बहनों को महाप्रसाद का विशाल आयोजन पत्रकार भावेश राणा के द्वारा संपन्न हुआ। कैदियों के प्रति इस सहानुभूति के लिए भावेश राणा ने एक  प्रशंसनीय कार्य किया। और नवसारी सब जेल के मुख्य अधिकारी के साथ सभी सुरक्षा कर्मियों कर्मचारियों ने इस आयोजन मे अपना बहुमूल्य योगदान किया। और पूरे दिन भर एक खुशी का माहौल पूरे दिन भर  छाया रहा। 
आज पूरे देश मे पत्रकारो के प्रति शासन प्रशासन एक अलग ही नजरिया रखती है । हालांकि जमीनी हकीकत मे किसी भी विषय मे लगभग पत्रकार मीडिया जगत के सभी भाई बहनों पत्रकारो का कोई भी भाग नही होता। मीडिया सिर्फ एक आइना है जिसे हमारे जाबांज भाइ  अपनी कलम व वाणी से समाज के सामने रखने की मात्र कोशिश करते है। आज उस आइने मे अपनी हकीकत वाली तस्वीरों को देखना पसंद न करने वाले लोगो ने मीडिया जगत के साथ खिलवाड़ कर रहे है । ऐसी हालात मे गुजरात मित्र के पत्रकार भावेश भाई राणा ने जैसा कि उनके समाचार मे और उनका नाम है बडे मित्रता और दिल की भावनाओं से सबजेल मे सामाजिक शासन प्रशासन मानसिक परिवारिक प्रताड़ित  कैदी भाइ बहनों को महाप्रसाद का दिव्य आयोजन करके  उनके प्रति मानवीय सहानुभूति उत्पन्न किया है।
  नवसारी सब जेल अधीक्षक श्री की कामगीरी प्रशंसनीय है। जेल अधीक्षक श्री देसाई श्री इस महाप्रसाद और तुलसी पूजा मे शुरु से अंत तक  आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न करवाया। आज पत्रकार भावेश राणा ने पुनः इस समाज मे इस आयोजन के द्वारा एक प्रशंसनीय काबीले तारीफ कार्य किया। लोकरक्षक एवम  पर्यावरण मानवाधिकार संस्था भारत परिवार की तरफ से पत्रकार भावेश राणा और सम्मिलित टीम के साथ सबजेल के सुप्रिटेंडेंट श्री देसाई और सभी सुरक्षा विभाग के साथियों को इस मां तुलसी के शुभ अवसर पर इस महाप्रसाद का विशाल आयोजन हेतु हार्दिक शुभेच्छा दिल से धन्यवाद ।
                      

No comments:

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI नवसारी जिले में DGVCL कंपनी के लगभग सभी सूचना अधिकारियों ने सूचना अधिकार का...