Monday, November 26, 2018

विजलपोर के रामनगर मे स्वच्छता अभियान प्रशंशनीय काबीलेतारीफ

विजलपोर के रामनगर मे स्वच्छता अभियान प्रशंशनीय काबीले तारीफ

नवसारी जिले मे विजलपोर शहर के रामनगर मे डा.अजय शर्मा के साथ नगरसेवको एवम स्थानीय नागरिकों बच्चों ने मिलकर स्वच्छता अभियान के तहत अपने अपने हाथों से साफ सफाई किया। जिसके लिए सभी प्रशंसा के पात्र हैं। मिली जानकारी के अनुसार डा.अजय शर्मा द्वारा यह अभियान काबीले तारीफ है। और इस अभियान से सरकार के अन्य अधिकारीयो को एक शीख लेनी चाहिए। खासकर यह विजलपोर नगरपालिका के अधिकारियों के लिए एक शबब है। डा. शर्मा के इस मिशन मे विजलपोर नगरपालिका के संबंधित अधिकारी कही नजर नहीं आये । जो खरेखर दुर्भाग्यपूर्ण है।
आज विजलपोर नगरपालिका के सर्वोच्च अधिकारी यो को यह जानना और समझने की जरूरत है कि यह सफाई तब की जा रही है जब आप और आपके साथ आपके अधिकारी कर्मचारी इसे कायदेसर नही करते। और ऐसे कामो के लिए ही सरकार लाखो रूपये वेतन और राजाशाही जैसी सुविधाएं देती है। और यह भी आज समझना जरूरी है कि गुजरात सरकार आज देवादार हो चुकी है । आपको मिलने वाला एक एक रुपया इन्हीं गरीब मजदूर और नागरिकों के खून पसीने और मेहनत मसक्कत की कमाई का है। 
यह पिछले पाँच वर्षों से किया जा रहा है। इस शुभ कार्य मे पर्यावरण मानवाधिकार संस्था के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उपस्थित सभी नागरिकों ने अपनी अपनी शिकायत भी दर्ज करवाई। और इनकी सभी शिकायतो के लिए जल्द से जल्द समाधान के लिए प्रशासन से कार्य वाही करने के लिए माग का और उचित समाधान का भरोसा दिया। 


 

No comments:

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI नवसारी जिले में DGVCL कंपनी के लगभग सभी सूचना अधिकारियों ने सूचना अधिकार का...