Friday, April 5, 2019

नवसारी और वलसाड के मार्ग और मकान स्टेट के मुख्य अधिकारी आरटीई के भवर में ....? जायें तो जायें कहां ..?

 नवसारी और वलसाड के मार्ग और मकान स्टेट के मुख्य अधिकारी आरटीई के भंवर में ....? 
जायें तो जायें कहां ..? 
नवसारी जिले के मार्ग और मकान बिन जरूरी बडे अधिकारीयों को आरटीआई ट्रांसफर करके बचने की कोशिस नाकाम..?
आज जहां गुजरात विकास समृद्धि पारदर्शक के दावे देश के हर कोने में प्रचार प्रसार कर रही है। वहीं दक्षिण गुजरात के मार्ग और मकान (स्टेट) के मुख्य कार्यपालक इंजीनियर नवसारी और वलसाड के एक आरटीआई के भवर में फसते हुए नजर आ रहे हैं। आज इन अधिकारीयों की हालात "जायें तो जायें" कहां जैसी नजर आ रही है। 
           नवसारी जिले में प्रधान मंत्री श्री राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के निर्वाण दिन पर नमक सत्याग्रह को कीर्तिमान बनाने में 110 करोड खर्च किये गये । और प्रधानमंत्री के द्वारा इसका उद्घाटन किया गया । जिसमे आरटीआई के माध्यम मिली जानकारी के अनुसार 5 करोड से अधिक खर्च सिर्फ उद्घाटन में किये गये । प्रधानमंत्री के उपस्थिति में हुए खर्च और दुसरे मुद्दे में पूरे 110 करोड खर्च का व्योरा जिसे भारत के हर नागरिक को जानने का हक है। उसे आज नवसारी जिले के मार्ग और मकान (स्टेट) के मुख्य कार्यपालक इंजीनियर नवसारी पिछले  तीन महीने से देने में गुमराह करने और बिन जरूरी अधिकारीयो को जानकारी देने के लिये पत्र  खर्च  की जानकारी देने के लिये लिखकर क्या सावित करना चाहते हैं ? यह आज किसी को भी समझना मुश्किल हो चुका  है। 
वलसाड जिले के मार्ग और मकान स्टेट  की हालात कहीं उससे भी खराब हैं । वलसाड जिले के सदर कार्यालय के अधिकारी श्री  "न बोलने में नौ गुण" समझना बेहतर समझने में उचित समझ रहे हैं।

No comments:

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI नवसारी जिले में DGVCL कंपनी के लगभग सभी सूचना अधिकारियों ने सूचना अधिकार का...