Wednesday, February 27, 2019

भारतीय वायु सेना पाकिस्तान मे घुसकर आतंकवादियों की बलि चढाई....!

भारतीय वायु सेना पाकिस्तान मे घुसकर आतंकवादियों की बलि चढाई....!       
   आज वर्षों से भारत आतंकवादी के क्षुद्र कारनामों से परेशान हो रहा है। भारत जितना सब्र करता गया। ए उतने ही आक्रामक होते गये। इन आतंकीयोने अपने सभी हदो को पार कर दिया। आखिर मे भारतीय वायु सेना जो आज वर्षों से एक हा की राह देख रही थी। अपने भीतर ही भीतर आग के शोलो को लेकर एक सामान्य आतंकवाद से अपने ही भारतीयों की शहादत को देखकर गम को पी रही थी। उस घडी के लिए बेचैन थी कि कब ए भारत की सरकार एक बार यस कह दे। और इन चुटकी भर आतंकवादीयो को अपने आगोश मे समेट ले। और जब पूरे देश की ओर से सभी देशवासियों ने सरकार की तरफ शंका की नजरों से देखने लगे। सरकार भी इसी प्रकार की हलचल होने की राह देख रही थीं। सरगर्मिया बढती देख वायु सेना को कार्रवाई करने की इशारा किया। और मिशाइल मेन की वायु सेना इशारा पाते ही कमान सभाला ।और अपने दिल मे भरे शोलो के साथ पाकिस्तान मे घुसकर आतंकवादियो के लगभग सभी ठिकानों पर  अग्नि की बरसात करते हुए पाकिस्तान के नापाक कचरे को धोया। और आतंकवादियों की भारी मात्रा मे बलि भी चढाई। एक ही साथ हिन्दू धर्म के मुताबिक यह ऐसी बलि थी जिसमें सीधा अग्नि संस्कार कर दिया । और भारतीय वायु सेना ऐसी कार्रवाई करकर एक शुकुन मिला । और सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी से अभी भी भारतीय वायु सेना और उनके जंगी जहाजो को इस छोटी सी बलि से कुछ को ही संतोष मिला । बाकी सभी भी ऐसे कुछ ज्यादा मौकों के लिए तैयार और अब उन्हें भी आशा जाग चुकी है कि सरकार उन्हें भी एक मौका दे।
पाकिस्तान मे कही खुशी कही गम का माहौल है। ऐसी ही हालत कुछ हिन्दुस्तान मे भी है । आतंकवादी संगठनों का साथ देने वाले हिन्दुस्तान मे ऐसे गिरोह का भी बलि अभी बाकी है । और ऐसे गिरोह का भी गिन गिन कर हिसाब लेना होगा। पुलवामा हमले मे हमारे शहीदो की आत्मा इसे देखकर जरूर खुश हो रही होगी।
अब एक बात साफ हो चुकी है कि हमारी सभी सेना आज सभी प्रकार से सुसज्जित है। हालांकि अभी तक कभी हम किसी से हारे नही है। सिर्फ जरूरत है सरकार मे बैठे नेताओं के अक्लमंदी की।

No comments:

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI नवसारी जिले में DGVCL कंपनी के लगभग सभी सूचना अधिकारियों ने सूचना अधिकार का...