Friday, December 25, 2020

नवसारी जिले में करिश्मा चेरिटेबल ट्रस्ट एवम लोकरक्षक हेल्थ केर द्वारा कोरोना संरक्षण हेतु विना मूल्ये मास्क एवम काढ़ा वितरण की भव्य शुरुआत






 
 
नवसारी जिले में करिश्मा चेरिटेबल ट्रस्ट एवम लोकरक्षक हेल्थ केर  के  संयोजन से कोरोना संरक्षण हेतु विना मूल्ये मास्क एवम
 काढ़ा वितरण की भव्य शुरुआत

                  नवसारी जिले के नवसारी नगरपालिका संचालित तमाम विद्यालयो में करिश्मा चेरिटेबल ट्रस्ट एवम लोकरक्षक हेल्थ केर द्वारा फ्री मास्क वितरण एवम काढ़ा पिलाया गया। जिसमे नवसारी नगरपालिका के शासना अधिकारी श्री के प्रयास से , सभी स्कुलों के मुख्य शिक्षको के साथ सभी शिक्षक भाई बहनो ने जमकर हिस्सा लिया। कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिये स्वदेशी एवम सात्विक भोजन से मानव शरीर में सभी प्रकार की बीमारियों से छुटकारा एवम लंबी आयुष्य को प्राप्त करने के लिए सभी प्रकार के उपाय बताए जाते हैं। 
                      करिश्मा चेरिटेबल ट्रस्ट के साथ सरकार के विभिन्न विभाग के अधिकारियों ने भी इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग दिया। आज जब पूरा देश एक महामारी से ग्रसित है। और सरकार के साथ सभी आधुनिक वैज्ञानिक इसकी रोकथाम के लिये रात दिन मेहनत कर रहे है। करोड़ों रूपये खर्च हो रहे हैं। परंतु अभी तक कोई ठोस नतीजा नही मिल पा रहा है। और गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन करने वालो नागरिकों की संख्या पहले से चरमसीमा पर राज कर रही है। उस पर यह महामारी ने सभी की हालत बद से बदतर कर चुकी है। ऐसी हालत में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के मार्गदर्शन में कार्यरत प्राकृतिक चिकित्सा ऐसी सभी बीमारियों में अमृत तुल्य कारगर साबित हो रही है। 
              प्राकृतिक नैसर्गिक उपचार पद्धति मानव शरीर में सभी बीमारियों से मुक्ति के मार्ग के साथ देश की अर्थव्यवस्था में तेजी से सुधार लाने में सक्षम है। देश का एक बहुत बड़ा हिस्सा सिर्फ सामान्य दवाओं के लिए प्रतिदिन दुनिया के अन्य देशो में जाता है। जिसके समकक्ष में कई गुना बेहतर भारत देश प्राकृतिक जड़ी बूटियों से भरा हुआ है। प्राकृतिक वनस्पतियों से स्वास्थ्य मेंं लाभ के अलावा किसानों को एक बेहतरीन फायदे की ओर अग्रसर करता है। और सबसे ज्यादा फायदा इस पद्धति से बनी दवाओं में किसी भी प्रकार का नुकसान नही होता है। 
                 नवसारी जिले के नवसारी हाईस्कूल के आचार्य श्री राजेष भाई टंडेल जी ने इस महामारी के संरक्षण में करिश्मा चेरीटेबल ट्रस्ट  एवम लोकरक्षक हेल्थ केर की टीम का अभिनंदन करते हुए जोरदार एक जोशीला शुरूवात किया । इसी के साथ उपस्थित सभी शिक्षक भाई बहनो को फ्री में मास्क वितरण एवम काढा पिलाया गया । तत्पश्चात करिश्मा चेरीटेबल एवम लोक रक्षक हेल्थ केर के संस्थापक डा.आर.आर.मिश्रा ने मानव जीवन में सभी बीमारियो के होने के कारण और उनसे बचाव के लिये प्राचीन दुर्लभ जडी बुटियो के साथ नैसर्गिक उपचार के कई प्रयोगो को अपने वकतव्य में बताया । आज हो रहे बीमारियो से लंबे खर्च को सामान्य घरेलु नुस्खे से बचाव के तरीके भी बताये। शाष्त्रो के सामान्य उपयोग और सदा खुश रहने के कई उपाय भी जीवन में उपयोगिता पर जोर दिया । अंत में ओम के ध्वनि से इस सभा का समापन किया गया। इस सभा में उपस्थित शिक्षक भाई बहनो ने सभी उपायो को जीवन में उपयोगी होने की सकारात्मक भुमिका भी दर्शाई ।

         નવસારી જીલ્લામાં માં કરિશ્મા ચેરીટેબલ સંચાલિત આધ્યાત્મિક ચિકિત્સા કેન્દ્ર દ્વારા ટુંક સમય માં યોગ સાથે ધ્યાન માટે એક શિબિરનો આયોજન કરવામાં આવશે. જેમાં ફકત શિક્ષક ભાઈ બહેનો પ્રવેશ મેળવી શકશે. જેથી નવસારી જિલ્લાના તમામ શિક્ષક ભાઈ બહેનોનો જે ધ્યાન શીખી પોતાના જીવન માં જીવનની સમસ્યાઓના સમાધાન મેળવવા માગતા હોય એવા ઇચ્છુક એ પોતાના નામ નોધાવી શકે છે. શિક્ષકો સિવાય અન્યો એ પ્રવેશ મેળવી શકશે નહીં. 
વધુ વિગત માટે સંપર્ક કરવો 
ડો.આર.આર.મિશ્રા 
કરિશ્મા ચેરીટેબલ ટ્રસ્ટ વિજલપોર નવસારી મો. 9898630756 


No comments:

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI नवसारी जिले में DGVCL कंपनी के लगभग सभी सूचना अधिकारियों ने सूचना अधिकार का...