Friday, October 12, 2018

नवसारी जिला निरीक्षक जमीन दफ्तर पर भ्रष्टाचार के आरोप.....?

नवसारी जिले मे आज सभी विभागो पर भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं। और सरकार बैकफुट पर आ चुकी है। और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार की जड सरकार के  राजनीतिक नुमाइंदे ही है। आज पह उद्योग पतियों की सरकार गरीब दलित शोषित वंचित का दिलखोलकर शोषण कर रही हैं। और इन नगरसेवको से लेकर सर्वोच्च तक इस प्रकृया मे शामिल है। इन सभी ने मिलकर प्रशासन को अपने कब्जे मे ले लिया है।और बदली का डर के सामने पिन्क कलर वाले बापूजी के तस्वीरों से मोहब्बत इस कदर छा गई है जिसे शब्दों मे नहीं उतारा जा सकता। नवसारी जिले मे आज संबिधान की बात करना  कायदे कानून की बात करना देश द्रोह माना जाता है ।लाखो रूपये  वेतन लेने वाले समझकर अनजान बनने का नाटक करते पाये जाते रहे।
   नवसारी जिला जमीन निरीक्षक दफ्तर के एक अधिकारी का मामला सामने आया हैं। और  अधिकारी श्री का नाम भगवान के नाम से रखा गया है। जिसकी वजह से वह अपने आप को शायद भगवान समझ बैठे है। और हर काम को भले सालों बीत गये हो । फिर हर बार तथास्तु यानी हो जायेगा हर बार कहते पाये गये। अब जब उनके बारे मे पता किया गया इसमे पता चला कि सामने सरकार के  पदाधिकारी सामिल है। अब इसके उपर नवसारी जिले के  समाहर्ता कलेक्टर श्री और गुजरात मुख्यमंत्री श्री को शिकायत की गई है। इसकी जांच मे सदर अधिकारी श्री की वर्ष 1971 की धारा 19 के मुताबिक उनके टेलीफोनिक और स्थावर जंगम मिल्कत की जाच के लिए सिफारिश की जायेगी। विद्वानो के मंतव्य से इससे नवसारी जिले के बहुत सारे नेताओं और उद्योग पतियो का पर्याप्त पर्दाफाश होने की पूरी उम्मीद हैं।

No comments:

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI नवसारी जिले में DGVCL कंपनी के लगभग सभी सूचना अधिकारियों ने सूचना अधिकार का...