Friday, March 8, 2019

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस मां नवसारी जिला अन्य भाषा भाषी सेल के जिला अध्यक्ष

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस मां नवसारी जिला अन्य भाषा भाषी सेल के जिल्ला अध्यक्ष 

 नवसारी जिले में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी मे श्री राजीव झा को अन्य भाषा भाषी सेल का जिला अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है। जिससे पार्टी के कार्यकर्ताओ मे खुशी का माहोल देखने को मिल रहा है। राजीव झा  नवयुवको को नई दिशा नई राह मे चलने में सहायक सिद्ध होगे। नवसारी जिले में हो रहे भ्रष्टाचार और विकास में होने वाली बाधाओं को दूर करने में संगठन मजबूत करने मे माहिर राजीव झा आने वाले लोकसभा के चुनाव में पार्टी को मजबूत करने मे अपनी भुमिका निभायेगे। 
              नवसारी जिले में आज गरीबो दलितो मजुरो की सरकार जमीनी हकीकत में दूर दूर तक नजर नही आ रही है। नवसारी जिले में आज नागरिको को प्राथमिक सुविधाओं शिक्षा सुरक्षा स्वास्थ्य सुविधाओ की कमी आज सबसे बडा मुद्दा बन चुका है। बेरोजगारी आज चरम सीमा पर है। नवसारी जिले में ऐसे ज्वलंत मुद्दे प्राथमिक तौर पर देखे जा रहे हैं। ऐसे मुद्दो की प्राथमिकता देने वाले राजीव झा को पार्टी में नियुक्ति से आम नागरिको से एक नई आशा मिल रही है ।  राजीव झा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी मे संगठन को मजबुती के साथ आगे बढायें । इस पर सभी की निगाहे टिकी हुई हैं।

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI

नवसारी जिले में दक्षिण गुजरात वीज कंपनी लिमिटेड का पर्दाफाश -RTI नवसारी जिले में DGVCL कंपनी के लगभग सभी सूचना अधिकारियों ने सूचना अधिकार का...